Press "Enter" to skip to content

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड डिज़ाइन ने शर्मनाक देरी के बाद मोड़ लिया

 

एक बहुत ही सार्वजनिक झटके के बाद, Samsung दुनिया में Galaxy Fold को फिर से पेश करने के लिए तैयार है। ब्लूमबर्ग के अनुसार, कोरियाई कंपनी ने गैलेक्सी फोल्ड के प्रदर्शन के मुद्दों को तय कर दिया है और वाणिज्यिक उत्पादन के लिए कमर कस रही है। हालाँकि, अब भी, कोई रिलीज़ डेट नहीं है।

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट सैमसंग के सह-सीईओ डीजे कोह द्वारा की गई टिप्पणी से आती है, जिन्होंने कहा था कि कंपनी ने यह पता लगाया था कि शुरुआती समीक्षा उपकरणो के साथ क्या गलत हुआ है। ब्लूमबर्ग ने गैलेक्सी फोल्ड को सुनिश्चित करने के लिए सैमसंग द्वारा किए जाने वाले उपायों के बारे में विस्तार से बताया है:

It has now stretched the protective film to wrap around the entire screen and flow into the outer bezels so it would be impossible to peel off by hand, said the people, who have seen the latest versions. It re-engineered the hinge, pushing it slightly upward from the screen (it’s now flush with the display) to help stretch the film further when the phone opens.

यह अब पूरी स्क्रीन के चारों ओर लपेटने और बाहरी bezels में प्रवाहित करने के लिए सुरक्षात्मक फिल्म को बढ़ा दिया गया है, इसलिए हाथ से छीलना असंभव होगा, लोगों ने कहा, जिन्होंने नवीनतम संस्करण देखे हैं। यह काज को फिर से इंजीनियर करता है, इसे स्क्रीन से थोड़ा ऊपर की ओर धकेलता है (यह अब डिस्प्ले के साथ फ्लश है) फोन को खोलने पर फिल्म को आगे खींचने में मदद करने के लिए।

जब Galaxy Fold की समस्याये सामने भी नहीं आयी थी, तब भी इस उपकरण की स्तीर्था पे सवाल उठ रहे थे। अब इन समस्याओं पर काम करने के बाद भी, ये तो कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा की ग्राहक अब भी इसकी स्तीर्था को लेकर संदिघ्द होंगे। ग्राहकों के इस रवैय्ये के आगे सैमसंग बोहोत ही तनाव में है। देखना ये है की सैमसंग फोल्ड के रिलीज़ के बाद, ये भविष्य की तकनीक Samsung के लिए एक सफलता कहलाएगी या नहीं।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *